Adarash Sangram Party is a secular Indian political party, which works for middle class families. Our aim is to give free Education, free good health and living with dignity to every indian. Our National President Shri Gautam Bharti a founding member of ASP.

आदर्श संग्राम पार्टी गौतम भारती (संस्थापक)

Home Portfolio आदर्श संग्राम पार्टी गौतम भारती (संस्थापक)

आदर्श संग्राम पार्टी

“आदर्श संग्राम पार्टी” जो वर्तमान भारत में एक क्रांति के रूप में हैं। और हर मध्यमवर्ग परिवारो व किसानो के दिल की आवाज है। मैं (आ स पा ) “आदर्श संग्राम पार्टी” का संस्थापक एव अध्यक्ष होने के नाते और सर्वप्रथम एक मध्यम वर्गीय परिवार का भारतीय नागरिक होने के नाते राष्ट्र की जनता के हित में देश के हर मध्यम वर्गीय शहरी व ग्रामीणों की आवाज बनकर उनका दर्द बया करते हुए देश के हर राजनैतिक व समाजिक मंचो पर (मिडिल क्लास) भारतीयों की स्थिति को प्रस्तुत करता हूं। साथ ही मुखर होकर आप सभी की समस्याओं पर बात करता हूं हर उस बात पर जिस पर एक आम मध्यम वर्गीय भारतीय नागरिक बात करने से संकोच करता है। और इसी कारण हमेशा राजनेताओं व नौकरशाहों की गलत नीतियों व आचरण का बेवजह शिकार होता रहता है। हम सबकी कई प्रकार की छोटी व सामान्य समस्याएं हैं जोकि कभी अच्छी रोटी (खाना ), कभी कपड़ा (बेहतर रहन सहन), कभी मकान (शहर व गांव में अपना एक घर), कभी बेहतर शिक्षा (बच्चों के लिए बेहतर वाह गुणवत्ता वाली सस्ती शिक्षा) व कभी स्वास्थ (खुद को वाह अपनों को जिंदा रखने की जद्दोजहद) की पूर्ति के लिए अपना सारा जीवन डिप्रेशन में गुजार देते हैं। और हर बार चुनाव आते आते अपनी सभी समस्याओं को भूल कर धर्म व जाति के नाम पर वोट करना शुरू कर देते हैं और यह सोच कर खुश होते हैं कि देश में बदलाव होगा। पर ध्यान रहे ! एक कहावत कही गई है। कि जब बोया पेड़ बबूल का तो आम कहां से आए! मेरा मतलब जब आप अपनी जाति व धर्म का नेता देखकर वोट डालते हो तो फिर वह नेता जाति व धर्म पर ही बात करेगा। मगर अगर आपने कभी भी रोटी,कपड़ा, मकान, शिक्षा, स्वास्थ्य, महंगाई व अन्य समस्याओं पर बात नही करा होता तो वह आपको उन सवालों के जवाब देने का हक नहीं रखता। क्योंकि आपने तो उसको जाति व धर्म के नाते चुनकर देश के सदनों में पहुंचाया है। और ऐसे सांसद, विधायक, पार्षद व चेयरमैन आदि किसी भी मध्यम वर्ग की शहरी व ग्रामीण समस्या के लिए क्यों काम करें? क्योंकि वोट डालने से पहले आपने उनसे इन सभी समस्याओं के समाधान के लिए बात नहीं करा। इसलिए पिछली वाह वर्तमान सत्ता वाले नेता मध्यम वर्ग की समस्या को भला क्यों समझेंगे।

यहीं पर आपकी अपनी “आदर्श संग्राम पार्टी” अपने सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर ऐसा नेता तैयार करती है जो हर मध्यवर्ग की बात सुने व उनकी शहरी और ग्रामीण समस्याओं को पहचान कर उसका निवारण करने में सक्षम हो। सभी सदनों में मुखर होकर अपनी बात रखने के काबिल हो।

हमारी आदर्श संग्राम पार्टी ऐसे ही नेताओं को आप सबके लिए तैयार कर रही है। जिसमें महिला व युवा पीढ़ी का विशेष नेतृत्व है और अनुभवी बुद्धिजीवी व वरिष्ठ लोगों का भी संरक्षण लेकर अपना कार्य लगातार कर रही है।

मैं आपको देश की इस नई क्रांति के लिए आमंत्रित करता हूं। जागो और जगाओ!!

हमारी आदर्श संग्राम पार्टी ऐसे ही नेताओं को आप सबके लिए तैयार कर रही है। जिसमें महिला व युवा पीढ़ी का विशेष नेतृत्व है और अनुभवी बुद्धिजीवी व वरिष्ठ लोगों का भी संरक्षण लेकर अपना कार्य लगातार कर रही है।

 

 मैं आपको देश की इस नई क्रांति के लिए आमंत्रित करता हूं। जागो और जगाओ!!